पिता का बदला- एनिमल मूवी की स्टोरी- Animal Movie Review hindi - hindigyan24

पिता का बदला- एनिमल मूवी की स्टोरी- Animal Movie Review hindi

image credit : Youtube/T-Series

एनिमल मूवी की स्टोरी- Animal Movie Review hindi

अगर आप रणबीर कपूर का फैन है तो animal film देखना चाहिए जी हाँ दोस्तों फील हाल अभी इस फिल्म ने काफी अच्छा प्रदसन किया है। इस फिल्म में आपको भरपूर एन्जॉय करने को मिलेगा।

फिल्म में हिंसक, कच्ची और भावनात्मक रूप दिखाया गया है। और ये आपको अपने सीट से उठने नहीं देगा। फिल्म में रणबीर कपूर है और रणबीर कपूर के ऊपर ये कहानी है।

रणबीर इस दुनिया में अपनी जगह पाने के लिए संघर्ष करता है। कबीर के पिता जी का हत्या के बाद रणबीर बदला लेने के लिए प्यासा हो जाता है।

रणबीर अपने पिता जी के हत्यारे को पता लगाने के लिए किसी भी प्रकार का कसर नहीं छोड़ता है। आपको बता दे की इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशन किया है।

image credit : Youtube/T-Series

रणबीर कपूर का इस फिल्म में सबसे ज्यादा भूमिका है। कहे तो इस फिल्म का दिल और आत्मा है। रणबीर के रूप में इन्होने काफी अच्छा काम किया है। इस फिल्म में रणबीर चरित्र के दर्द और क्रोध को कच्ची तीव्रता के साथ दिखाया गया है।

इस फिल्म में सपोर्टिंग कास्ट भी काफी अच्छा है। आपको बता दे की इस फिल्म में अनिल कपूर ने रणबीर का पिता का भूमिका निभाया है। और इस भूमिका में काफी अच्छा एक्टिंग किया है।

इस फिल्म में , Rashmika Mandanna ने भी काफी अच्छा भूमिका निभाया है , फिल्म में Rashmika Mandanna रणबीर की प्रेमिका है।

इस फिल्म में आपको काफी अच्छा सिनेमैटोग्राफी और किरकिरा, शहरी अनुभव देखने को मिलता है। बॉलीवुड हिट की लिस्ट में ये फील आ सकती है

Leave a Comment